Today

चोरी की वारदातों का मास्टरमाइंड शाहरूख खान गिरफ्तार: पुलिस ने 10 साइकल चोरी के मामले में शातिर चोर को किया गिरफ्तार

Report by manisha yadav

रायपुर- चोरी नकबजनी की घटनाओं को देखते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा रायपुर जिले के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट को चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने एवं अज्ञात आरोपियों की पतासाजी कर आरोपियों को पकड़ने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये है।
इसी तारतम्य मंे दिनांक 31.07.2024 एवं 01.08.2024 को प्रार्थी प्रियांश कुमार नायक तथा देव नगरिया ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि ये लोग अपने अपने सायकल से घुमने/कोचिंग के लिये गये हुए थे तभी घटनास्थल आक्सीजोन गार्डन एवं तापड़िया कोचिंग क्लास सिविल लाईन रायपुर से किसी अज्ञात चोर के द्वारा इनके सायकल को चोरी कर ले गया। जिस पर प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना सिविल लाईन में अपराध क्रमांक 426/2024 धारा 303(2), 317(2) बी.एन.एस. एवं अपराध क्रमांक 457, 380, 411, 34 भादवि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी सिविल लाईन के नेतृत्व में थाना सिविल लाईन पुलिस द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल तथा उसके आस.पास लगे सीसीटीव्ही कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ ही अज्ञात आरोपी की पतासाजी हेतु मुखबीर भी लगाये गये इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त अपचारी/आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा विधि से संघर्षरत बालक को घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा चोरी के घटना को अंजाम देना स्वीकार कर चोरी किये गये


सूत्रों के अनुसार राजातालाब निवासी शाहरुख खान कबाड़ी के पास से चोरी की सायकिलें जप्त की गई।
तेलीबांधा थाना क्षेत्र अंतर्गत कबाड़ी की दुकान की आड़ में शाहरुख चोरों का एक गिरोह रखकर लंबे समय से चोरी के समान ठिकाने लगाने का काम करते आ रहा था।

वरिष्ठ अफसरों के निर्देश उपरांत थाना सिविल लाइन की पकड़ में आए इस लग्जरी लाइफ जीने वाले चोर के बेनकाब होने के बाद अब इलाके की पुलिस पर सवाल उठने लगे है की खुले आम चोरी का समान खरीदने का धंधा चल रहा था लेकिन तेलीबांधा पुलिस थाना की नजर में यह चोर कैसे नही आया!!


01. विधि से संघर्षरत बालक।
02. शाहरूख खान पिता अब्दुल गफ्फार खान उम्र 32 साल पता अमर चौक, राजातालाब, थाना सिविल लाईन, रायपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *