Today

छत्तीसगढ़ में बस्तर ओलंपिक का आयोजन, मंत्री टंकराम वर्मा ने दी महत्वपूर्ण जानकारी

Report by manisha yadav

छत्तीसगढ़ के खेलकूद एवं युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा ने आज मीडिया से कई मुद्दों पर चर्चा की, जहां उन्होंने बस्तर ओलंपिक, कांग्रेस संगठन में बदलाव व राजस्व मामलों पर चर्चा किया ,खेल मंत्री टंक राम वर्मा ने जानकारी बस्तर ओलंपिक के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बस्तर ओलंपिक का आयोजन किया जाएगा, केंद्रीय मंत्री से मिलकर बस्तर ओलंपिक तिथि का निर्धारित की जाएगी. मंत्री टंक राम वर्मा ने कहा बस्तर प्रवास के दौरान खेल प्रतिभाओं से मिले स्टेडियम मैदान का जायजा लिया, बस्तर में प्रतिभा है, खेल विधा में आगे जाएगा.
आगे उन्होंने कहा कांग्रेस संगठन में बदलाव को लेकर मंत्री टंक राम वर्मा ने तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस का चुनाव पद्धति ही अलग है,पहले उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष फिर नीचे के पदाधिकारी बनते हैं. बीजेपी में निचले स्तर से शुरुआत होती है, उनके चुनाव और हमारे चुनाव प्रक्रिया में फर्क है, कांग्रेस में कई गुट होने को लेकर कहा-कौन कितना पावरफुल है, कितना अटैक कर सकते हैं यह उनका मामला है.
साथी ही कलेक्टर कान्फ्रेंस के दौरान राजस्व मामलों पर चर्चा होगी, राजस्व मामलों के निराकरण के लिए नई तैयारी चल रही है, इस पर राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने कहा- राजस्व मामले में समस्याओं का निराकरण के लिए नए-नए तरीके तय कर रहे हैं, जिओ रेफरेंसिंग की शुरुआत करने की तैयारी चल रही है. त्रुटि सुधार का अधिकार एसडीएम की जगह तहसीलदार को दिया गया है.जिससे जल्द ही निराकरण हो रहा है, विभाग में कसावट लाने निराकरण के लिए समय सीमा तय किए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *