Today

डढ़िया तालाब सफ़ाई अभियान : कलेक्टर सहित जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने किया श्रमदानपिछले तीन सप्ताह से तालाब से निकाली जा रही जलकुंभी

कांकेर/ नगर की प्राचीन धरोहर डढ़िया तालाब का कायाकल्प करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के समन्वित प्रयास से लगातार स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इस सफाई अभियान में जनप्रतिनिधिगण, अधिकारी-कर्मचारी, सामाजिक संगठन और गैर सरकारी संगठनों के द्वारा एकजुट होकर सहयोग दे रहे हैं।

इसी क्रम में आज विधायक और कलेक्टर श्री नीलेश महादेव क्षीरसागर ने ऊपर नीचे रोड किनारे स्थित डढ़िया तालाब पहुंचकर श्रमदान किया और सफ़ाई अभियान में शामिल सभी लोगों का हौसला बढ़ाया। इस अवसर पर पूर्व विधायक श्रीमती सुमित्रा मारकोले, अपर कलेक्टर श्री एस. अहिरवार, अविनाश नेगी, अजय मोटवानी, श्री विजय लक्ष्मी कौशिक, उगेश्वरी उइके, टेश्वर जैन, सहित जनप्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संगठनों के सदस्यों, होमगार्ड, पुलिस एवं विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी श्रमदान किया।

उल्लेखनीय है कि शहर की ऐतिहासिक डढ़िया तालाब को जलकुंभी से मुक्त करने और स्वच्छ बनाने के लिए पिछले तीन सप्ताह से सफाई अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें जिले के जनप्रतिनिधिगण, अधिकारी-कर्मचारी, नागरिकगण सक्रियता के साथ परस्पर सहयोग दे रहे हैं।