Today

तेज रफ्तार कार का हादसा: तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Report by manisha yadav

 राजधानी रायपुर में सोमवार रात करीब 12.30 बजे एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में कार सवार ओडिशा निवासी एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए. घायलों में एक महिला शामिल है.

गोलबाजार पुलिस ने बताया कि सीजी 04 पीआर 1110 नंबर की कार रात 12.30 बजे के आसपास फूल चौक की ओर से तेजी से आई और तात्यापारा चौक से पहले डिवाइडर से टकरा गई. कुसुम ताई दाबके स्कूल के सामने का डिवाइडर काफी खतरनाक है. कई बार अंधेरा होने या सामने से आ रहे किसी वाहन की हेडलाइट तेज होने पर इस तरह के हादसे का खतरा बना रहता है. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद वह पलटी और काफी दूर तक घिसटती हुई चली गई. हादसे के वक्त हल्की बारिश भी हो रही थी.

 कार में ओडिशा के बलांगीर निवासी तरूण माखीजा 25 वर्ष, नीलेश कुमार 21 वर्ष और मनीषा 50 वर्ष सवार थे. तीनों को गंभीर चोटें आईं हैं. पुलिस को पता चला कि यह परिवार किसी काम से ओडिशा गया था और लौटने के बाद रायपुर में अपने परिचित से मिलने अशोकनगर गुढ़ियारी की ओर जा रहा था. इसी बीच रास्ते में हादसा हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही गोलबाजार पुलिस मौके पर पहुंची और डायल 112 के जवानों ने घायलों को मेकाहारा पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि बारिश के दौरान सड़क पर ट्रैफिक कम था इसलिए शायद कार की रफ्तार ज्यादा रही हो.  पुलिस ने घटना की सूचना घायलों के परिजनों को भी सौंप दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *