Today

प्रेमी की दर्दनाक मौत: शिक्षिका की हत्या के बाद आत्महत्या, तीन जिलों की पुलिस की जांच में अहम मोड़, शव काली घाटी में बरामद

Report by manisha yadav

छत्तीसगढ़ । कवर्धा जिले से हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. पिछले चार दिनों से लापता शिक्षिका की सड़ी-गली लाश केशकाल घाटी में मिली है. पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच के दौरान चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं. शिक्षिका सपना विश्वकर्मा अपने प्रेमी रामा आशीष उपाध्याय के साथ लाइव इन कवर्धा में रहती थी. इस बीच दोनों के बीच विवाद हुआ और प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती को मौत के घाट उतारा और जब पुलिस आरोपी तक पहुंचना चाही तो आरोपी ने बेमेतरा में जाकर शिवनाथ नदी में कूदकर जान दे दी. बताया जा रहा है किस दोनों ही शादीशुदा थे.

छत्तीसगढ़ के 4 जिलों में उलझे इस खौफनाक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए पुलिस को सीडीआर से महत्वपूर्ण जानकारी मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्या को अंजाम देने वाले को सलाखों के पीछे भेज दिया है, कवर्धा के युवती की लाश केशकाल घाटी में मिलने के बाद तत्काल पुलिस हरकत में आई और सबसे पहले दुर्ग में रहने वाले उसके लिव इन पार्टनर को शक के दायरे में लिया, इस बीच पुलिस को कॉल डिटेल्स के रिकार्ड में एक और युवक का पता चला जिससे आरोपी युवक की लगातार बात हो रही थी, पुलिस ने अपनी जांच में सबसे पहले मुख्य आरोपी के साथी को उठाया, जिससे इस पूरे हत्याकांड का खुलासा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *