Today

मोमोज मैजिक रेस्टोरेंट में हमले का मामला: प्रेम प्रसंग के कारण पीड़िता घायल, आरोपी ने खुद को भी घायल किया

Report by manisha yadav

रायपुर। तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक युवक ने एकतरफा प्रेम में युवती की गला रेतकर हत्या कर दी। उसके बाद वह खुद तेलीबांधा तालाब में कूद गया। पुलिस ने आरोपी लाकेश्वर तारक को गिरफ्तार कर लिया है। वह युवती पर नजदीकी बढ़ाने का दबाव बना रहा था। उसके मना करने पर हमला कर दिया।

मामला मरीन ड्राइव के सामने मोमोज मैजिक रेस्टोरेंट का है। पुलिस से मुताबिक सोमवार को रेस्टोरेंट में काम करने वाली युवती को लाकेश्वर ने बाहर मिलने के लिए बुलाया। आरोपी पहले इसी रेस्टोरेंट में काम करता था, इसलिए दोनों की पहचान थी। एक तरफा प्रेम प्रसंग के कारण दोपहर 3.45 बजे दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ। उसके बाद आरोपी ने चाकू से युवती के गले पर कई वार कर दिए। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसको जल्दी से इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

आरोपी ने खुद का हाथ भी काटा

आरोपी ने युवती पर हमला करने के बाद अपने हाथ को काट कर तेलीबांधा तालाब में छलांग लगा दी। इस बात की जानकारी थाना स्टॉफ और एसडीआरएफ की टीम को लगी, तो उन्होंने बोट से उसका रेस्क्यू किया। आरोपी का इलाज चल रहा है।

आरोपी की हो चुकी है शादी

पुलिस ने बताया कि आरोपी शादीशुदा है। वह, उसकी पत्नी व पीड़िता तीनों साथ में ही काम करते थे। कुछ दिन पहले ही उसने काम छोड़ा था। आरोपित राजनांदगांव में पत्नी के साथ रह रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *