Today

रायपुर में SI भर्ती रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थियों का बड़ा प्रदर्शन: आमरण अनशन और रक्तदान

Report by manisha yadav

रायपुर । SI भर्ती के रिजल्ट की मांग के लिए आमरण अनशन मे बैठे 3 अभ्यर्थियों के साथ 30 अन्य अभ्यर्थी बैठे आमरण अनशन पर और अन्य 55 अभ्यर्थी द्वारा किया गया रक्तदान…

     ज्ञात हो कि SI रिजल्ट की मांग मे आमरण अनशन का आज 8 वां दिन है । SI अभ्यर्थी पूर्व सैनिक भीखम लाल साहू और जयमोहन प्रधान व महिला अभ्यर्थी श्रद्धा कर्ष के साथ सैकड़ो अभ्यर्थी तुता रायपुर मे आमरण अनशन के समर्थन मे बैठे हुए है । आमरण अनशन के 8 वें दिन 30 अन्य अभ्यर्थियों ने भी रिजल्ट और नियुक्ति तिथि तक भी आमरण अनशन मे बैठने का निश्चय किया है । हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर 55-60 अभ्यर्थियों द्वारा सुभाष स्टेडियम रायपुर के पास रक्तदान किया गया । सभी अभ्यर्थियों की सरकार और गृहमंत्री जी से एक ही मांग है कि जल्द से जल्द नियुक्ति तिथि सहित रिजल्ट जारी हो । 
          अभ्यर्थियों को गृह मंत्री मान. विजय शर्मा और सरकार पर पुरा भरोसा है । इसलिए अभ्यर्थी को भरोसा है और सभी चाहते हैं कि गृह मंत्री मान. विजय शर्मा जी द्वारा दिया गया 15 दिन का आश्वासन जल्द पुरा हो और नियत समय सीमा के भीतर रिजल्ट जारी हो ।
          फैलियर स्टूडेंट्स के द्वारा भर्ती पर रोक या रद्द करने सम्बंधित लगायी गई सैकड़ों सिंगल और डबल बेंच की सारी याचिकाये मान. हाई कोर्ट द्वारा खारीज की जा चुकी है । अब रिजल्ट का रास्ता साफ है । मान. हाई कोर्ट द्वारा प्रक्रिया पूर्ण करने सम्बंधित दी गई समय सीमा भी 9 सितम्बर को समाप्त हो गई है और मान. गृह मंत्री जी का आश्वासन का समय सीमा भी 19 सितम्बर को समाप्त हो जाएगी । इसके पश्चात भी अगर रिजल्ट जारी नही किया गया तो फिर अभ्यर्थियों द्वारा अपने परिवार सहित रायपुर मे आमरण अनशन और उग्र आंदोलन करने की तैयारी मे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *