Today

बीच सड़क पर गोली मारकर लूटने का CCTV फुटेज आया सामने

Report by
manisha yadav

दिल्ली में अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि अब कभी भी और कहीं भी अपराध कर आराम से निकल जाते हैं। राजधानी दिल्ली के शक्ति नगर-रूप नगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों द्वारा बीच सड़क पर एक व्यक्ति को गोली मारकर लूटपाट करने की घटना का एक सीसीटी फुटे सामने आया है। यह वारदात शनिवार 14 जनवरी की रात की है। 
जानकारी के अनुसार, उत्तरी दिल्ली के शक्ति नगर, रूप नगर इलाके का 2 मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 4 लोगों ने 42 वर्षीय व्यक्ति के दाहिने पैर में गोली मारकर लूटपाट की थी। लूटपाट की यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक बाइक पर जा रहे व्यक्ति का पीछा कर रहे दो बाइकों पर आए चार लगे उसे ओवरटेक कर रोक लेते हैं। आरोपी, सड़क किनारे पीड़ित व्यक्ति के साथ मारपीट के बाद उसके पैर में गोली मार देते हैं और उसका सामान और रुपये लूटकर ले जाते हैं। इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोग सब कुछ देखकर वहां से चुपचाप निकल जाते हैं। वहीं, जब एक कर सवार उन लुटेरें का विरोध करने की कोशिश करता है तो एक बदमाश उस पर पिस्तौल तान देता है और फिर वो चारों वहां से फरार हो जाते हैं।
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल लेकर गई। पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान और उन्हें तलाश करने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
दिल्ली पुलिस का कहना है कि पीड़ित हन्नी कालरा को दाहिने पैर में चोट लगी थी और 5 लाख रुपये लूट लिए गए थे जो उन्हें अपने मालिक के भुगतान के रूप में मिले थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *