Today

अमृतपाल की थाईलैंड में हो सकती है दूसरी पत्नी; खुफिया रिपोर्ट में खुलासा

New Dehli. खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह की तलाश को एक सप्ताह हो गया है, लेकिन अब तक पुलिस को उसका पता नहीं चल पाया है। इसी बीच सामने आई एक खुफिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अमृतपाल अपनी NRI पत्नी किरणदीप कौर के साथ मारपीट करता था। साथ ही उसे बंदी बनाकर भी रखा था। हाल ही में पंजाब पुलिस ने जल्लूपुर खेड़ा गांव पहुंचकर खालिस्तानी नेता के परिजनों से पूछताछ की थी।

अमृतपाल के खिलाफ पुलिस ने 18 मार्च को तलाशी अभियान शुरू किया था, लेकिन वह भागने में सफल हो गया था। इस मामले में पुलिस अब तक 150 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। कहा जा रहा है कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए हर 12 घंटों में अपनी लोकेशन बदल रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अमृतपाल दुबई में शानदार लाइफस्टाइल जीता था। 

रिपोर्ट में और क्या
अमृतपाल और किरणदीप कौर की शादी फरवरी में हुई थी। वह शादी के बाद पंजाब ही रहने लगी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, किरणदीप के परिवार की जड़ें पंजाब से ही जुड़ी हुई हैं। खुफिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था और उसे बंदी भी बनाकर रखा था।

पुरानी बातें नहीं करता था अमृतपाल
रिपोर्ट के अनुसार, अमृतपाल अपनी छवि के चलते अतीत के बारे में बात नहीं करता था। भारत आने से पहले खालिस्तानी नेता 2022 तक दुबई में ट्रक ड्राइवर था। बाद में वह वारिस पंजाब दे काप्रममुख बन गया। लुक्स के कारण अमृतपाल को जरनैल सिंह भिंडरावाले 2.0 कहा जाने लगा  था।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अमृतपाल के थाईलैंड से भी संबंध हो सकते हैं। इसके अलावा सवाल उठाए जा रहे हैं कि वह थाईलैंड में देह व्यापार में शामिल था या वहां उसकी दूसरी पत्नी भी हो सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि विदेश में अमृतपाल अमृतधारी सिख नहीं था और सिख धर्म के नियमों का पालन नहीं करता था। रिपोर्ट के अनुसार, दुबई में अमृतपाल ड्रग डीलर्स के साथ भी जुड़ा हुआ था। उस दौरान वह जसवंत सिंह नाम के डीलर के संपर्क में भी आ गया था, जिसका भाई पाकिस्तान से काम करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *