Today

चमकी Shiv Thakare की किस्मत, रोहित शेट्टी दिया ये ऑफर …

Report by manisha yadav

बिग बॉस 16 अपने अंतिम चरण में आ गया है. 12 फरवरी को इसका ग्रैंड फिनाले होने वाला है. 12 फरवरी को दुनिया के सामने बिग बॉस 16 का विनर आ जाएगा. जिसके हाथ शो की ट्रॉफी लगने वाली है. वहीं, शो के ग्रैंड फिनाले से पहले Shiv Thakare के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. इस शो के खत्म होने के बाद रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में भी शिव ठाकरे नजर आ सकते हैं.

चमकी शिव ठाकरे की किस्मत

बता दें कि Shiv Thakare बिग बॉस 16 के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. शिव को बिग बॉस 16 की ट्रॉफी का एक अहम दावेदार भी माना जा रहा हैं. अब शिव ठाकरे शो के विनर बनते हैं या नहीं, वो देखने वाली बात होगी है. बिग बॉस हाउस से निकलने से पहले Shiv Thakare को रोहित शेट्टी ने एक बड़ा ऑफर दिया है. असल में ग्रैंड फिनाले से पहले रोहित शेट्टी बिग बॉस हाउस में आकर सभी कंटेस्टेंट्स से खतरनाक टास्क कराते दिखेंगे.

रोहित शेट्टी ये टास्क सिर्फ यूंही नहीं करा रहे हैं, बल्कि उनका मकसद खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए कंटेस्टेंट चुनना भी है. बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है. रोहित शेट्टी शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, प्रियंका चौधरी और शालीन भनोट को एक टास्क देते दिखते हैं. इसके बाद वो कहते हैं कि आप में से किसी एक को खतरों के खिलाड़ी में जाने का मौका मिलेगा.

शिव ठाकरे को ऑफर हुआ शो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने बिग बॉस फाइनलिस्ट को एक से बढ़ कर एक मुश्किल टास्क दिए. इसके बाद उन्होंने Shiv Thakare को खतरों के खिलाड़ी के लिए सेलेक्ट किया. शिव के अलावा खतरों के खिलाड़ी के लिए अर्चना गौतम का नाम भी सामने आ रहा है. ग्रैंड फिनाले पर रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 13 के पहले कंटेस्टेंट का नाम अनाउंस करने वाले हैं. वैसे ये पहली बार है जब बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को सीधा खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने का मौका मिल रहा है.

इससे पहले जब रोहित शेट्टी ‘सर्कस’ का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के मंच पर आए थे. उस दौरान उन्होंने अब्दू रोजिक, प्रियंका चौधरी और Shiv Thakare को मस्ती-मजाक में शो ऑफर किया था. लगता है कि रोहित शेट्टी का ये मजाक अब सच होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *