OnePlus, सैमसंग और टेक्नो के मुड़ने वाले फोन हुए सस्ते

अमेजन इंडिया के फोल्डेबल स्टोर में वनप्लस, सैमसंग के साथ टेक्नो के फोल्डेबल फोन भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। इन फोन्स को आप तगड़े एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

यूजर्स के बीच फोल्डेबल फोन्स का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। इसी को देखते हुए अमेजन इंडिया यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर हाजिर है। यह ऑफर अमेजन इंडिया के फोल्डेबल स्टोर में दिया जा रहा है। इसमें आप वनप्लस, सैमसंग के साथ टेक्नो के फोल्डेबल फोन को भारी डिस्काउंट और तगड़े बैंक ऑफर के साथ खरीद सकेंगे। सेल में इन मुड़ने वाले फोन्स पर जबर्दस्त एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इन प्रीमियम हैंडसेट्स को आकर्षक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं अमेजन फोल्डेबल स्टोर में दिए जा रहे ऑफर्स के बारे में।

वनप्लस ओपन
16जीबी रैम और 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 1,49,999 रुपये है। सेल में आप इसे डिस्काउंट के बाद 1,39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में यह फोन 1500 रुपये तक और सस्ता हो सकता है। कंपनी इस फोन पर 32,050 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। यह फोन 6788 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो फोन में आपको 7.82 इंच के मेन डिस्प्ले के साथ एक 6.31 इंच का भी डिस्प्ले मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में OIS के साथ 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दे रही है। यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *