पति ने छीना मोबाइल तो पत्नी कर ली खुदकुशी

Report by manisha yadav

दुर्ग। जिले के भिलाई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को मोबाइल और सोशल मीडिया से दूर क्या किया पत्नी ने मौत को ही गले लगा लिया. महिला ने अपने बच्ची को कमरे में बंद किया और फिर फांसी के फंदे में झूल गई. मामला भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने यह कदम पति की ओर से मोबाइल छीन लेने के कारण उठाया. वहीं मोहल्ले वालों ने बताया कि महिला और उसके पति के बीच मोबाइल को लेकर कई बार विवाद होता रहता था. लोगों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही महिला के शव को फंदे से नीचे उतार दिया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेज दिया है.

दरअसल, शुक्रवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि पांच रास्ता सुपेला में किसी महिला ने घर पर फांसी लगा ली है. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि टाइल्स मिस्त्री भूपेंद्र साहू की पत्नी रचना साहू ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. पूछताछ में रचना के पति भूपेन्द्र साहू ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 6 साल पहले हुई थी. 5 साल की एक बेटी भी है. शुक्रवार दोपहर उसने रचना का मोबाइल छीनकर अपने पास रख लिया और घर से बाहर चला गया था. घर में केवल मां, भाभी और उनके बच्चे थे. करीब 4 घंटे बाद शाम 7 बजे घर से फोन आया कि रचना ने फांसी लगा ली है. जब भूपेंद्र घर पहुंचा तो उसके सामने पत्नी रचना का शव पड़ा हुआ था और उसके गले में साड़ी का फंदा था.

भूपेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी रचना दिनभर इंस्टाग्राम पर रिल्स देखने और रिल्स बनाने का काम करती रहती थी. वह दिनभर अपने सोशल मीडिया फेसबुक, वाट्सएप में व्यस्त रहती थी, जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई होती थी. वह अपनी बच्ची की भी देखभाल ठिका तरह से नहीं करती थी. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *