सनातन धर्म और देवी-देवताओं से इतनी नफरत क्यों है कांग्रेसियों में-भाजपा

Report by manisha yadav
रायपुर। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने आज एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है की कांग्रेसी प्रभु श्रीराम को अपना शत्रु मानते हैं। कांग्रेसी शिव होने का दुस्साहस कर रहे हैं। लेकिन वह जानते नहीं की शिव राम को ही अपना आराध्य मानते हैं। जो कांग्रेसी राम के अस्तित्व को नकार चुके हैं। राम मंदिर के आमंत्रण को ठुकरा चुके हैं। इसी मल्लिकार्जुन खड़गे के पुत्र ने सनातन को नष्ट करने की धमकी देने वाले का समर्थन किया था। अब बची खुची कांग्रेस भी गर्त में मिल जाएगी।
जांजगीर में आयोजित आमसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस के प्रत्याशी शिवकुमार डहरिया को मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंच से लोगाें का परिचय कराते हुए कहा कि ये शिव है, ये राम से लड़ेंगे। जिस पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, खड़गे के इस बयान पर भाजपा आपत्ति बाद में होगी, लेकिन पहले हिंदू होने के नाते मुझे पहले आपत्ति है। ये कैसे व्यक्ति है कि जो यह कहते हैं कि ये शिव से राम से लड़ेंगे, इनके भाव को देखिए, वह जानते नहीं की शिव राम को ही अपना आराध्य मानते हैं। जो कांग्रेसी राम के अस्तित्व को नकार चुके हैं राम मंदिर के आमंत्रण को ठुकरा चुके हैं इसी मल्लिकार्जुन खड़के के पुत्र ने सनातन को नष्ट करने की धमकी देने वाले का समर्थन किया था। इन राम के द्रोहियों का नाश निश्चय हैं।
 श्री विजय शर्मा ने कहा-श्रीराम के विरोधी जिन्होंने राम मंदिर के न्योतो को ठुकरा दिया था। इसके लिए देश की जनता इनको सबक सीखाएगी। कहा-खड़गे ने राहुल गांधी की तर्ज पर एक बार फिर संविधान और आरक्षण खत्म करने का झूठ फैला गए। लेकिन जनता को पता है कि भ्रष्ट कांग्रेसी पीएम मोदी जी के बारे में दुष्प्रचार फैलाकर सत्ता पाना चाहते हैं।
   श्री शर्मा ने कहा– खड़गे जी को पीएम के भाषण में तो हेट स्पीच दिखता है लेकिन अपने नेताओं में इन्हें नही दिखता है। मोदी का सिर फोड़ना, मारना, उनको गाली देना उनको सुनाई नहीं पड़ता। कांग्रेस केवल तुष्टिकरण की राजनीति कर रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *