भाजपा ने हमेशा ही महिलाओं के हितों और सम्मान के लिए काम किया है:बृजमोहन अग्रवाल

Report by manisha yadav
रायपुर. भाजपा ने सदैव ही महिलाओं की बेहतरी और उनके सम्मान के लिए कार्य किया है। भाजपा सरकार द्वारा संचालित उज्जवला गैस सिलेंडर योजना,घर घर जल पहुंचाने अमृत मिशन योजना, महतारी वंदन योजना जैसी अनेक योजना है जो महिलाओं के हितों को ध्यान में रखकर संचालित किया जा रहा है। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के लिए संसद में आरक्ष बिल पेश किया। मोदी मातृशक्ति के हितों की रक्षा होती रहे इसलिए आवश्यक है कि प्रदेश और राष्ट्र में भाजपा की सरकार बने। यह बात मंत्री एवं रायपुर से भाजपा लोकसभा उम्मीदवार श्री बृजमोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को महिला सम्मान कार्यक्रम के दौरान कही।
कार्यक्रम का आयोजन  रायपुर शहर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा एकात्म परिसर में किया गया था।
श्री बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यक्रम में शामिल महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, विधानसभा में तो बहनों का प्यार भाजपा को पूरी तरह मिला।
जिसकी बदौलत मैने अपने दक्षिण विधानसभा में  कीर्तिमान रचते हुए करीब  78 हजार के बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। जो छत्तीसगढ़ के इतिहास में सबसे बड़ी जीत है। इस लोकसभा चुनाव में भी पार्टी ने मुझे पुनः रायपुर लोकसभा से टिकट दिया है। ऐसे में आप बहनों पर मुझे पूर्ण विश्वास है कि मुझे जीत दिलाने और केंद्र में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार बनाने अपना अमूल्य वोट भाजपा को ही प्रदान करेंगी।
इतना ही नहीं श्री अग्रवाल ने मोर्चा की महिला कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर काम करने और एक एक मतदाता से मिलकर उनको मोदी जी के कार्यों को बताने की अपील की। साथ ही यह भी कहा कि मतदान के समय गर्मी को ध्यान में रखना है और देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए जनता को वोट देने  के लिए समझना हमारा दायित्व है।
अग्रवाल ने आगामी चुनाव में ज्यादा से ज्यादा वोटिंग के लिए रणनीति पर भी कार्य योजना बनाने को कहा।
सम्मेलन में सांसद श्री सुनील सोनी, श्री संजय श्रीवास्तव, श्रीमती श्रीमति मीनल चौबे, सपना साहू, संध्या तिवारी, रश्मि शर्मा जी, प्रभा दुबे, मनीषा चंद्राकर, कृतिका जैन, नीलम सिंह, भारती,आशा, अनिता महानंद, महेश्वरी, कामिनी देवांगन, हरशिला रुपाली समेत सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रहीं।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को शाल और श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *