अक्षय और टाइगर का जबरदस्त एक्शन; मास्क मैन का तूफान दे रहा दोनों को टक्कर

 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे क्योंकि पहली बार बॉलीवुड के 2 एक्शन हीरो अक्षय और टाइगर साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है और शुरू से लेकर अंत तक आपको बांधे रखेगा। ट्रेलर की शुरुआत होती है विलेन को दिखाते हुए जो कहता है सबसे खतरनाक दुश्मन वही होता है जिसका ना नाम होता है और ना चेहरा, जिसका सिर्फ एक लक्ष्य हो बदला।

ट्रेलर रिव्यू

इसके बाद दिखाया जाता है कि कैसे इस विलेन को पकड़ने के लिए 2 सैनिक को बुलाया जाता है और वो हैं अक्षय और ट्विंकल। अक्षय और टाइगर के बीच की जुगलबंदी काफी मजेदार है। वहीं फिल्म में दोनों का एक्शन, थ्रिलर जबरदस्त है। इसके अलावा जो डायलॉग्स हैं वो भी काफी अच्छे हैं। काफी समय बाद एक ऐसे जबरदस्त फिल्मी डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं।

पृथ्वीराज विलेन

पृथ्वीराज सुकुमारण फिल्म में विलेन बने हैं। भले ही उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन मास्क मेन बनकर उनकी परफॉर्मेंस कमाल की है। ट्रेलर देखकर फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अली अब्बास जफर, हिमांशु कृष्ण मेहरा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारण, सोनाक्षी सिन्हा, रोनित रॉय भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *