Today

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी से नाखुश थे बॉबी देओल, किया था विरोध…

Report by manisha yadav

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सनी देओल और बॉबी देओल का बॉन्ड देखने को मिला। ये भी पता चला कि दोनों अपने पिता धर्मेंद्र को कितना मानते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बाॅबी और धर्मेंद्र के बीच तनाव था। बॉबी, धर्मेंद्र से बात नहीं करते थे। उनकी कोई सलाह नहीं मानते थे। क्यों? दरअसल, ये तब की बात है जब बॉबी 11 साल के थे और धर्मेंद्र ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से शादी कर ली थी।

इंटरव्यू में पिता की दूसरी शादी पर की बात

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता और हेमा मालिनी की शादी पर बात की थी। बॉबी ने बताया था कि वह तब महज 11 साल के थे और अपने पिता के इस फैसले से बेहद नाखुश थे। बॉबी ने कहा था, “सालों तक मैं अपने माता-पिता की हर बात नजरअंदाज करता रहा। वह मुझे मेरी भलाई के लिए बातें समझाने की कोशिश करते रहते थे और मैं उनकी बातों को अनसुना करता था। अंधा हो गया था और मैंने ठान लिया था कि मैं उनकी कोई बात नहीं सुनूंगा। यह वह समय था जब मेरा और पापा का रिश्ता सबसे बुरे दौर से गुजर रहा था।”

धर्मेंद्र-हेमा की 44वीं सालगिरह पर क्यों नहीं आए थे बॉबी?

हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने अपनी 44वीं सालगिरह मनाई। दोनों की तस्वीर देख यह दावा किया जा रहा है कि उन्होंने 44वीं सालगिरह के मौके पर दूसरी बार शादी की है। हालांकि, इस तस्वीर में कहीं भी सनी देओल या बॉबी देओल नजर नहीं आए। इसके पीछे का कारण ये है कि दोनों भाई अपनी-अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थे। बता दें, आज वे दोनों अपने पिता के दूसरे परिवार के साथ प्यार और सम्मान के साथ रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *