Bigg Boss OTT 3 में हिस्सा लेंगी ‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस

Report by manisha yadav

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का अपकमिंग शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लेकर इस वक्त काफी बज बना हुआ है। इस शो को लेकर लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। शो से अब तक कई बड़े नाम जुड़ते नजर आ हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर कई नामों को कंफर्म भी बताया जा रहा है। दर्शकों को सलमान के इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए शहजादा धामी, सना सईद, अरहान बहल, प्रतीक्षा होनमुखे, ‘पिशाचिनी’ एक्ट्रेस नायरा बनर्जी, भोजपुरी एक्ट्रेस तृष्णा कर मधु जैसे सितारों का नाम सामने आ चुका है। इसी बीच अब इस शो में हिस्सा लेने को लेकर एक और नाम सामने आ रहा है। ये नाम टीवी का एक जाना-माना चेहरा है। आइए जानते हैं कौन हैं वो?

शो में होगी ‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस की एंट्री?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में जिस एक्ट्रेस के शामिल होने की खबरें सामने आ रही है वो कोई और नहीं, बल्कि ‘कुमकुम भाग्य’ फेम कनिका मान हैं। कनिका टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार कनिका का सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है। फिलहाल अभी तक कनिका के शो में जाने को लेकर मेकर्स और खुद एक्ट्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं हैं। लेकिन अगर वो शो में आती हैं तो उन्हें देखना दर्शकों के लिए अच्छा एक्सपीरियंस होगा। बता दें कि कनिका ‘मीत-बदलेगी दुनिया की रीत’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। वहीं, साल 2023 में कनिका वेब सीरीज रूहानियत में नजर आईं थीं। इसके अलावा कनिका कई म्यूजिक वीडियोज भी कर चुकी हैं।

इस एक्ट्रेस ने ठुकराया सलमान का ऑफर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नायरा बनर्जी को भी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में आने का ऑफर दिया गया लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया।इंडिया फोरम के इंटरव्यू में नायरा ने बताया, ‘वह सलमान खान के शो को नहीं कर रही हैं। उनसे लगभग हर साल बिग बॉस के लिए संपर्क किया जाता है। यहां तक कि बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए भी निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया, लेकिन हमेशा की तरह, उन्होंने इस प्रपोजल को ठुकरा दिया। क्योंकि वो इस तरह के विवादित शो का हिस्सा बनने में जरा भी रुचि नहीं है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *