पुरुषों से ज्यादा शराब पी सकती हैं औरतें, पूजा बोलीं- मर्दों की जागीर नहीं

Report by manisha yadav

पूजा भट्ट चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, उन्हें उनके दोस्त दीपक तिजोरी की आगामी फिल्म ‘टिपप्सी’ के ट्रेलर लॉन्च में स्पॉट किया गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान पूजा ने एक बार फिर अपनी लत के बारे में बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि समय बदल गया है और अब फिल्मों में महिलाओं को कमजोर नहीं दिखाया जाता है। पढ़िए क्या बोलीं पूजा भट्ट।

पूजा ने शराब के बारे में की बात

‘टिपप्सी’ में नशे में धुत्त लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। पूजा भट्ट ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान, शराब के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं इस मंच पर खड़ी हूं और बेझिझक बोल सकती हूं कि मैं एक टाइम पर शराबी (टिपप्सी) थी, मैंने पिछले साढ़े सात साल से शराब को हाथ नहीं लगाया है, ये केवल यह दर्शाता है कि नशे में रहना और फिर शराब छोड़ देना मर्द की जागीर नहीं है, औरतों की भी जागीर है।’

मर्दों को शराब पीने में दे सकते हैं टक्कर- पूजा

उन्होंने आगे कहा, “हम भी पी सकते हैं, हम रीकवर कर सकते हैं, हमको भी उतना ही दर्द महसूस होता है और उतनी तन्हाई होती है। और हां…हम ज्यादातर मर्दों को शराब पीने में पछाड़ सकते हैं क्योंकि हमारी दर्द सहने की क्षमता उनसे कहीं ज्यादा होती है।”

फिल्म के बारे में क्या बोलीं पूजा भट्ट

इसके बाद पूजा भट्ट ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “आज के समय में लोगों को बहुत ज्यादा स्ट्रेस होता है, उनके ऊपर काम का दबाव होता है और बहुत सारी समस्याएं होती हैं, चाहे कोई भी प्रोफेशन हो, ऐसे में शराब की सिफारिश की जाती है। लेकिन, ये कुछ ही लोगों के लिए काम करती है, वहीं कुछ लोगों के लिए खतरनाक साबित होती है। मुझे खुशी है कि इस फिल्म में महिलाओं को लीड में दिखाया गया है और इसमें मर्दों का दृष्टिकोण नहीं दिखाया गया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *