पूरे 365 दिन के लिए Disney+ Hotstar फ्री, ₹75 की छूट और डेटा भी लबालब; पैसा वसूल है ये प्लान

आज हम आपको Vi के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar फ्री मिलता है। प्लान पर कंपनी 75 रुपये की छूट और 50GB एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है।

वोडाफोन-आइडिया देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। कंपनी के पास अपने ग्राहकों के जरूरतों के हिसाब से प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स की एक बड़ी रेंज है। अगर आप एंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी कंटेंट देखना पसंद करते हैं, तो आज हम आपको वीआई के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें हैवी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इस प्लान पर कंपनी 75 रुपये का डिस्काउंट और 50GB एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। चलिए डिटेल में बताते हैं इस पैसा वसूल प्लान के बारे में सबकुछ…

पूरे 365 दिन नहीं करना होगा रिचार्ज
दरअसल हम वीआई के 3099 रुपये के प्रीपेड प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। अगर आप बार-बार रिचार्ज का झंझट नहीं चाहते, तो इस प्लान के बारे में विचार कर सकते हैं। 3099 रुपये का प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। कीमत और वैलिडिटी के हिसाब से देखा जाए, तो प्लान में महीने की लागत 258 रुपये के लगभग और रोज की लागत 8 रुपये के लगभग आती है।

अनलिमिटेड कॉलिंग और 50GB एक्स्ट्रा डेटा
इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB डेटा भी मिलता है यानी पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को 730GB डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान के ग्राहकों को 50GB एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर कर रही है। प्लान में डेली 300 एसएमएस भी शामिल हैं। अगर आपका डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाती है, तो भी आप 64Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज करना जारी रख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *