क्रिसमस सेल में मची लूट, 10 हजार रुपये से कम में मिल रहा डॉल्बी साउंड वाला TV

क्रिसमस में अभी कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन शाओमी की वेबसाइट पर अभी से ही क्रिसमस सेलिब्रेशन की शुरुआत हो गई है। इस खास मौके को कंपनी यूजर्स के साथ सेलिब्रेट करते हुए कई सारे प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। वहीं, अगर आप एक नया टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इस सेल को आप मिस नहीं कर सकते। सेल में 32 इंच वाला Redmi Smart Fire TV MRP से बेहद सस्ते दाम में मिल रहा है। इस टीवी की MRP 24,999 रुपये है, लेकिन सेल में इसकी कीमत घट कर 11,499 रुपये हो गई है।

टीवी खरीदने के लिए अगर आप ICICI नेट बैंकिंग का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इस डिस्काउंट के साथ टीवी की कीमत 9,499 रुपये हो जाएगी। ऐसे में शाओमी की क्रिसमस सेल में आप इस टीवी को 10 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
टीवी में आपको 1366 x 768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 32 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। पिक्चर क्वॉलिटी को बेहतर बनाने के लिए इस टीवी में विविड पिक्चर इंजन भी दिया गया है। इस डिस्प्ले का व्यूइंग ऐंगल 178 डिग्री का है। दमदार साइंड के साथ टीवी में ड्यूल स्पीकर सिस्टम दिया गया है। यह 20 वॉट का साउंड आउटपुट और डॉल्बी ऑडियो ऑफर करता है। इससे इस टीवी का साउंड थिएटर जैसा हो सकता है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो टीवी में आपको 1जीबी रैम और 8जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Mali G31 MP2 GPU के साथ कॉर्टेक्स A35 क्वॉड कोर चिपसेट दे रही है। एलेक्सा वॉइस रिमोट के साथ आने वाले इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac (2×2 MIMO), ब्लूटूथ 5.0, दो यूएसबी 2.0, एक ईथरनेट, 2 HDMI, इयरफोन और 1 ऐंटेना दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *