अगर आप भी कोई नया फोन सर्च कर रहे हैं तो अमेजन की इस सेल का फायदा उठा लें अमेजन की बेस्ट डील में Samsung Galaxy M13 पर 5800 रुपये से ज्यादा की छूट

Samsung के स्मार्टफोन हमेशा लोगों की पसंदीदा लिस्ट में रहते हैं। अगर आप भी कोई नया फोन सर्च कर रहे हैं और ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो अमेजन की इस सेल का फायदा उठा लें। अमेजन की आज की बेस्ट डील में Samsung Galaxy M13 को 5800 रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। इस फोन का डिजाइन और फीचर्स काफी अच्छे हैं। आइए आपको फोन पर चल रहे है सभी ऑफर्स के बारे में बताते हैं:

Samsung Galaxy M13 पर 3000 रुपये से ज्यादा की छूट
Samsung Galaxy M13 के 6GB+ 128GB वैरिएंट को आप अमेजन से ₹12,990 में खरीद सकते हैं। बता दें कि इस फोन को 10,199 रुपये में लॉन्च किया गया था। साथ ही इस पर आपको कई अन्य ऑफर्स भी मिलेंगे।

अगर आपके पास कैनरा बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 300 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। जिसे फोन की कीमत 9899 रुपये रह जाएगी। पुराना स्मार्टफोन Amazon को एक्सचेंज ऑफर के तहत वापस करने पर 6,500 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए।

Samsung Galaxy M13 के फीचर्स
इसमें 6000mAh की बैटरी दी घई है। इसके साथ ही 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है जिसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा 5 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है। फोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह फोन एंड्रॉइड 12 पर काम करता है जो One UI कोर 4 पर आधारित है। यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6.6 इंच का FHD+ LCD इनफिनिटी O डिस्प्ले दी गई है। इसमें FHD+ रेजोल्यूशन दिया गया है।

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *