क्रिसमस पर बच्चों को सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट रहती है कि पेरेंट्स उन्हें सांटा क्लॉज की तरह तैयार करें, ऐसे में जानिए बच्चों को सांता बनाने के लिए कैसे तैयार करें

क्रिसमस साल का आखिरी त्योहार है, जिसे 25 दिसंबर के दिन मनाया जाता है। इस दिन का इंतजार हर किसी को रहता है। ये बच्चों का भी फेवरेट त्योहार है, क्योंकि इस दिन बच्चों को ढेर सारे तोहफे, खिलौने और चॉकलेट्स मिलते हैं। इस दिन पेरेंट्स भी अपने बच्चे को सांता क्लॉज की तरह तैयार करते हैं। ऐसे में इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप अपने बच्चों को सांता क्लॉज की तरह तैयार करें।

बच्चे को सांता क्लॉज की तरह कैसे तैयार करें-

– बच्चे को सांता की तरह तैयार करने के लिए आप सांता क्लॉज की ड्रेस खरीदें। अगर आप बजट में अपने बच्चे को सांता क्लॉज की तरह तैयार करना चाहती हैं तो आप उसे लाल रंग की टी-शर्ट और पजामा पहना दें।

– बेबी को सांता बनाने के लिए आप कैप भी जरूर खरीदें। सांता कैप किसी भी दुकान से आसानी से मिल जाएगी। इसे बच्चे की साइज के हिसाब से खरीदें। कैप को पहनने के बाद ही बच्चा सांता क्लॉज की तरह दिखेगा।

– सांता के लुक को पूरी करने के लिए बच्चे को नकली सफेद रंग की दाढ़ी और लाल रंग का झोला भी दें। सांता के लुक में उनकी पहचान लंबी सफेद दाढ़ी है, ऐसे में इसे जरूर लगाएं। इसके साथ आपके बच्चे का पूरा लुक कंप्लीट हो जाएगा। सांता लुक पूरी होने के बाद बच्चा काफी क्यूट दिखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *