प्रियंका चोपड़ा की दो साल की बेटी मालती ने पापा निक जोनस संग ली सेल्फी, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस ने लुटाया प्यार

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका ने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। प्रियंका प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं। वो अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मेरी जोनस के साथ अपनी लाइफ को खुल कर जीना पसंद करती हैं। अक्सर उन्हें और निक को मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। निक प्रियंका की बेटी इसी साल जनवरी में दो साल की पूरी हो गई हैं। ऐसे में अब निक जोनस ने अपनी बेटी मालती मेरी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो लोगों का ध्यान खींच रही है। इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

निक ने शेयर की बेटी संग प्यारी फोटो

 

निक जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर रविवार को एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में निक संग उनकी प्यारी लाडली बेटी मालती मेरी जोनस भी नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि निक का पूरा फेस नजर आ रहा है, लेकिन मालती का आधा चेहरा दिखाई दे रहा है। तस्वीर में निक ब्लैक कलर की टीशर्ट कैरी की है। निक जोनस ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘मालती मेरी ने ली मॉर्निंग सेल्फी।’ इसके साथ रेड कलर हार्ट इमोजी बनाया है। आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक की बेटी मालती इतनी समझदार हो गई हैं कि वो खुद फोन से सेल्फी लेने लगी हैं।

 

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

 

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मेरी की से तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मालती की क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रही है। अब तक इस तस्वीर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘सुपर क्यूट।’ एक दूसरा फैन लिखता है, ‘क्यूटेस्ट गर्ल।’ एक ने लिखा, ‘सेल्फी क्वीन।’ तो ने मालती के लिए लिखा, ‘कितनी प्यारी है।’ ऐसे कई सारे कमेंट्स मालती की इस तस्वीर पर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *