दूल्हे के दोस्त पर आया माही श्रीवास्तव का दिल, कहा- ‘कटिया में मछरी’

भोजपुरिया ऑडियंस के दिलों पर अपनी दिलकश अदाओं से राज करने वाली एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। माही ने अपने अब तक के अपने करियर में कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है।उनके गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो जाते हैं। इसी बीच अब माही श्रीवास्तव का और नया गाना रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। माही के इस बाने का टाइटल ‘कटिया में मछरी’ है।

 

माही के लटकों-झटकों ने लूटी महफिल

 

माही श्रीवास्तव हमेशा ही अपनी अदा और नजाकत से फैंस का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में उनका नया गाना ‘कटिया में मछरी’ रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। इस गाने को सिंगर गोल्डी यादव ने गाया है। ‘कटिया में मछरी’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। एक तरफ जहां ‘कटिया में मछरी’ में गोल्डी यादव अपनी आवाज का जादू बिखेर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ माही के जमकर ठुमकों ने सबको दीवाना बना दिया है।

 

कुछ ऐसी है कहानी

 

इस गाने में एक लड़की अपनी सखी की शादी में शामिल होने जाती हैं तो उसकी नजर बारात में दूल्हे के साथ आये लड़के से टकरा जाती है। बारात आने से लेकर जाने तक कई मूमेंट पर वह उस अनजान लड़के से टकराती है और नजरे मिलते मिलते उसे प्यार हो जाता है। इसी सारी बात को वह अपनी सखियों से शेयर करती है। इस सिचुएशन पर बना यह लोकगीत कटिया में मछरी का ऑडियो और वीडियो बनाया गया है। इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव कलर फुल लहंगा चोली पहने पतली कमर लचकाते हुए गजब डांस कर रही हैं। वह अपने सखियों से बता रही हैं, ‘राते सखी के बारात में नैना चार भईल हो, धीरे धीरे फिर बात व्यवहार भईल हो, एके बारे में ऊ लूट के ले गईल सगरी, दिल फसल जइसे कटिया में मछरी…।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *