अनुपमा से लेकर अंकिता लोखंडे तक, जानिए टॉप 10 की लिस्ट में कौन से नाम

बॉलीवुड हो या फिर टीवी की दुनिया, साल 2023 एंटरटेनमेंट जगत के लिए काफी अच्छा रहा है। खराब टीआरपी वाले कई टीवी शोज को जहां बंद कर दिया गया वहीं कुछ धारावाहिकों में लीप लाकर उन्हें फिर से नया बूस्ट दिया गया। टीवी शोज की पॉपुलैरिटी तो टीआरपी बता देती है लेकिन क्या आप उन टीवी एक्टर्स के बारे में जानते हैं जिन्होंने साल 2023 के आखिरी हफ्ते में कमाल का परफॉर्मेंस दिया और टॉप 10 की लिस्ट में अपनी जगह बनाई? चलिए जानते हैं।

बिग बॉस 17 के खिलाड़ियो का जलवा
लिस्ट की शुरुआत 10 से 1 की तरफ करते हैं। सबसे पॉपुलर टीवी स्टार्स की लिस्ट में 10वीं से लेकर 8वीं पोजिशन तक बिग बॉस 17 का कब्जा है। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार 10वें  नंबर पर हैं। लिस्ट में 9वें नंबर पर हैं समर्थ जुरियल और 8वें पोजिशन मिली है ईशा मालवीय को। बता दें कि इन तीनों ने BB17 की टीआरपी को बढ़िया बूस्ट दिया था।

किस नंबर पर रहे अनुपमा और अनुज?
लिस्ट में 7वें नंबर पर हैं ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ सीरियल की एक्ट्रेस सृति झा। लीप के बाद टीआरपी के मामले में कमाल कर रहे सीरियल ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को लिस्ट में 6वीं पोजिशन मिली है और इसी सीरियल में अनुज कपाड़िया का रोल करने वाले एक्टर गौरव खन्ना 5वीं पोजिशन पर रहे हैं। ‘बरसातें’ सीरियल की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को लिस्ट में चौथी पोजिशन मिली है।

जानिए टॉप 3 में किन एक्टर्स का नाम
टीआरपी लिस्ट में टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सीरियल में अहम किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शक्ति अरोड़ा को इस लिस्ट में तीसरी पोजिशन मिली है। लिस्ट में दूसरे नंबर पर रही हैं मशहूर टीवी एक्ट्रेस और अभी बिग बॉस सीजन 17 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस लिस्ट में पहले नंबर पर कौन सा सीरियल है। शायद गेस कर पाना मुश्किल हो लेकिन ‘काव्या’ सीरियल में लीड रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान इस लिस्ट में नंबर 1 पर आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *