नील भट्ट से अच्छे पति की सलाह ले चुके हैं विकी जैन, बताया था- क्यों आता है अंकिता पर गु्स्सा

नील भट्ट बिग बॉस से बाहर हो गए हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद नील ने शो के बाक कंटेस्टेंट्स को लेकर खासकर की अंकिता लोखंडे और विकी जैन को लेकर कई खुलासे किए हैं। अब नील ने बताया कि विकी उनसे शो से पहले मिल चुके हैं और उस वक्त उन्होंने पूछा कि कैसे वह उनके जैसे शांत पति बन सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने क्या कहा था बताते हैं आपको।

अंकिता की इस पर आता विकी को गुस्सा
नील ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह विकी से एक बार पहले मिले थे किसी पार्टी में। उस दौरान विकी ने उनसे कन्फेस किया था कि वह बहुत जल्दी हाईपर हो जाते हैं जब अंकिता उनके साथ गलत बिहेव करती हैं। उन्होंने नील से पूछा था कि कैसे वह बेहतर हो सकते हैं और थोड़े शांत हो सकते हैं। नील ने बतया कि उन्हें अब पता चल गया है विकी क्या बोलना चाहते थे उस वक्त

करना चाहते थे खुलासे
नील ने कहा कि वह अब अंकिता और विकी के रिश्ते और उनके गेम प्लान को लेकर खुलासा करने वाले थे। लेकिन उससे पहले वह बाहर हो गए। इतना ही नहीं जिस तर अंकिता और ईशा के रिश्ते में तनाव था, उस तनाव को मैं आगे लाना चाहता था। किस तरह से अंकिता उसे छिपाकर अपना पुराना रिश्ते को लेकर क्या कर रही थीं वो भी मैं सामने लाने वाला था।

अभिषेक को किया सपोर्ट
अभिषेक के गुस्से पर नील बोले कि वह खुद कह चुका है कि वह सारे इमोशन्स खुलकर दिखाता है। अगर गुस्सा आता है तो बहुत आता है, रोता है तो बहुत रोता है। वैसे वह गलत इंसान नहीं है। उसे बहुत पोक किया जाता है। बार-बार टारगेट करते हैं ईशा मालवीय और समर्थ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *