ईशा मालवीय ने परिवार पर किया कमेंट, अभिषेक कुमार ने चीखते हुए कहा- मेरे बाप पर मत जा

बिग बॉस 17 में अब ईशा मालवीय और समर्थ खुलकर अभिषेक कुमार के खिलाफ लड़ रहे हैं। अब हाल ही में नॉमिनेशन टास्क हुआ और इस दौरान ईशा, समर्थ की अभिषेक कुमार से लड़ाई हो जाती है। इतना ही नहीं एक बार फिर ईशा और समर्थ के पोक से अभिषेक इतना भड़क जाते हैं कि वह फिर अपना आपा खो देते हैं और चिल्लाने लगते हैं।

हुए नॉमिनेट
शो का प्रोमो आया है जिसमें अभिषेक आते है और समर्थ को नॉमिनेट करते हए कहते हैं कि मुझे मेरी इनसे बनती नहीं है। वह पोक करते रहते हैं। वहीं समर्थ और ईशा फिर अभिषेक को नॉमिनेट करते हैं। इसके बाद ईशा, समर्थ की अभिषेक से लड़ाई हो जाती है।

बाप पर मत जा बोले अभिषेक
ईशा, अभिषेक को नकली कहती हैं तो वहीं अभिषेक को इतना गुस्सा आ जाता है कि वह अपनी शर्ट तक उतार कर फेंक देते हैं और कहते हैं कि बिग बॉस मुझे पोक किया जा रहा है बार-बार। मामला इतना बढ़ जाता है कि अभिषेक चिल्लाते हुए कहते हैं कि मेरे बाप पर मत जा, तेरे बाप को पता है कि तू…इसके बाद प्रोमो खत्म हो जाता है।

मुनव्वर-अरुण की लड़ाई
वहीं प्रोमो में अरुण और मुनव्वर फारूकी भी लड़ाई भी दिखती है। मुनव्वर और अरुण एक-दूसरे को नॉमिनेट करते हैं। दोनों के बीच बहस हो जाती है और फिर दोनों हाथ उठाने तक की बात करते हैं। अरुण कहते है कि वह हाथ उठा देंगे तो मुनव्वर कहते रहते हैं मार ना फिर।

बता दें कि इस हफ्ते अभिषेक कुमार, समर्थ, आयशा खान, मुनव्वर फारूकी, अरुण और आउरा घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। अब देखना यह है कि इस बार किस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *