राम मंदिर का अंकिता लोखंडे ने उड़ाया था मजाक? फिनाले में बदला लेगी एल्विश आर्मी

बिग बॉस 17 का फिनाले करीब आने के साथ ट्रोफी के दावेदारों पर तस्वीर साफ होने लगी है। मुनव्वर फारूकी को शुरुआत से शो का मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है। वजह उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग और रिऐलिटी शो की समझ। दूसरे नंबर पर पॉप्युलर टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे। हाल ही में सीरियल में नील भट्ट, रिंकू धवन के बाद अनुराग डोभाल इविक्ट हुए हैं। इस पर लोग चर्चा कर रहे हैं अब उनके फैन्स की नाराजगी का फायदा अंकिता लोखंडे को हो जाएगा। हालांकि कुछ अंकिता लोखंडे का एक पुराना वीडियो उनके रास्ते की अड़चन बनता दिख रहा है। इसमें उन्होंने और विकी जैन ने राम मंदिर पर कुछ ऐसा बोला था कि कई लोगों की भावनाएं आहत हो गई थीं।

अंकिता का वीडियो बना अड़चन
अंकिता लोखंडे ने कुछ वक्त पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट डाला था जो उन्हें भारी पड़ सकता है। कम से कम अगर बिग बॉस17 में अगर वोटिंग के आधार पर विजेता चुना गया तो। दरअसल अनुराग डोभाल के साथ वाली यूट्यूबर कम्युनिटी बिग बॉस के साथ मुनव्वर फारूकी से नाराज है। इस पर कुछ लोगों को लगने लगा कि अब लोग मुनव्वर से दुश्मनी निकालने के लिए अंकिता लोखंडे को वोट करेंगे। इसमें एल्विश यादव के सपोर्टर्स के वोट अंकिता को मिलने की बात सामने आ रही थी हालांकि ट्विटर पर अंकिता के राम मंदिर वाले बयान पर नेगेटिव कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

राम मंदिर पर ये बोले थे विकी-अंकिता
अंकिता लोखंडे और विकी जैन एक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें अंकिता लोखंडे अपने पति विकी जैन के साथ लेटी थीं। विकी जैन बोलते हैं, राम मंदिर बनेगा, खुशहाली होगी…इसके बाद हंसते हैं, कुछ नहीं होगा। अंकिता बोलती हैं, गरीबों में खुशहाली आएगी, नौकरियां बंटेंगी फिर दोनों हंसते हैं। यह वीडियो आने के बाद अंकिता लोखंडे को काफी ट्रोल किया गया था, लोगों ने अंकिता के खिलाफ काफी नेगेटिव कमेंट किए थे कि वह राम मंदिर बनने के खिलाफ हैं और इसका मजाक उड़ा रही हैं। जब वह बिग बॉस में आईं तब भी यह वीडियो वायरल हुआ था। एल्विश खुद को राष्ट्रवादी बताते हैं। उनके कई समर्थक ट्विटर पर लिख रहे हैं कि राम मंदिर का मजाक उड़ाने वाली अंकिता को कभी वोट नहीं देंगे। वे लोग अभिषेक को जिताना चाहेंगे।

अनुराग ने बदला गणित
अभी तक विनर की रेस में मुनव्वर फारूकी और अंकिता के नाम आगे चल रहे थे। अनुराग डोभाल के निकलने के बाद उनके और एल्विश के फैन्स मुनव्वर के खिलाफ हो गए हैं। कई लोगों को लग रहा था कि मुनव्वर को हराने के लिए अनुराग और एलिव्श के फैन्स अंकिता को वोट करेंगे। हालांकि राम मंदिर पर अंकिता का पुराना वीडियो उन पर भारी पड़ता दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *