आमिर खान की बेटी आइरा की हल्दी सेरेमनी, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं किरण राव और रीना दत्ता

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी करने जा रही हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट रहे हैं। शादी की रस्में 3 जनवरी को निभाई जाएंगी। मंगलवार को पारंपरिक तौर-तरीकों से हेल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ। इस मौके पर आइरा की मां रीना दत्ता और आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव नजर आईं। दोनों ने महाराष्ट्र की ट्रेडिशनल साड़ी पहनी थी। वेन्यू पर पहुंचकर रीना और किरण ने पपराजी के सामने अलग-अलग तस्वीरें भी क्लिक कराईं।

मेहमानों के साथ रीना दत्ता
नुपूर शिखरे को भी परिवार और दोस्तों के साथ देखा गया।  रीना दत्ता ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी। उन्होंने महाराष्ट्रीयन लुक अपनाया। बालों में गजरा लगाकर उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया। वहीं रीना ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी। वह गेट पर मेहमानों के साथ बातें करती दिखती हैं।

परिवार के साथ दूल्हे राजा
इस बीच दूल्हे की ओर से भी कई रिश्तेदार हल्दी समारोह के लिए पहुंचे। नूपुर शिखरे रेड कलर का कुर्ता और सफेद पैजामा में हैंडसम दिखे। उन्होंने पपराजी के साथ पोज दिया।

रिसेप्शन में पहुंचेंगे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज
बीते दिन आमिर और रीना का मुंबई स्थित घर लाइटों से सजाया गया। घर के बाहर आमिर को देखा गया। वह पपराजी को देखते हुए हाथ हिलाते हैं। सोमवार को आइरा ने सोशल मीडिया पेज पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलक दिखाई। उनके परिवार के सदस्य और दोस्त भी मौजूद थे। शादी बुधवार को होगी। रिपोर्ट के मुताबिक आइरा और नुपूर की रिसेप्शन पार्टी 10 जनवरी है जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रेटीज पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *